Top

गांधी जयंती 2017: बापू को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे किया याद, देखें यहा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 2 2017 3:38PM IST
गांधी जयंती 2017: बापू को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे किया याद, देखें यहा

देश को आजाद करवाने वाले हमारे राष्ट्रपति, बापू, मोहन दास कर्मचंद गांधी को उनके 148वीं जयंति पर सभी ने याद किया। इस लाइन में भारतीय टीम के खिलाड़ियों में भी गांधी जी को याद करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। 

गांधी जयंति पर मास्टर ब्लास्टर ने लिखा कि हम सभी भारत को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने की दिशा में एक अहम योगदान दे सकते हैं। इसलिए आइए और आज इस अवसर पर इसकी शुरुआत करते हैं। 

ये भी पढ़ें - अगर रिकॉर्ड तोड़ना गुनाह है तो रोहित को गिरफ्तार किया जाए

वहीं दूसरी तरफ महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने बापू के संदेश को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा कि उनकी जिंदगी कितनी संपूर्ण रही होगी, जो कि वह कहते थे, मेरी जिंदगी एक संदेश है। इस खास दिन पर गांधी के शब्दों और उन्हें याद करते हुए।

वहीं पूर्व उप कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने गांधी जी के साथ लाल बहादूर शास्त्री दोनों को लेकर लिखा कि महात्मा गांधी और लाल बहादूर शास्त्री जी के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि। उपयुक्त रूप से अंतर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस।

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी महात्मा गांधी के मशहूर संदेश को साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि आप जो बदलाव देखना चाहते हैं, उसके लिए पहले आप स्वंय को बदलिए। महात्मा गांधी को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि।

दूसरी तरफ टीम इंडिया के गेंदबाज आर पी सिंह ने भी बापू को श्रद्धांजलि दी और कहा कि रघुपति राघव राजाराम, पतित पावन सीताराम, सीताराम सीताराम, भज प्यारे तू सीताराम, ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सब को सन्मति दे भगवान।

वीवीएस लक्ष्मण ने भी बापू को याद करते हुए लिखा कि बापू को उनके 148वें जन्मदिन पर श्रद्धांजलि। उनके विचार हमारा मार्गदर्शन करते रहें।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gandhi jayanti cricketers remembering mahatma gandhi in differently ways see team indias message

-Tags:#Mohandas Karamchand Gandhi#Mahatma Gandhi Jayanti#Gandhi Jayanti#Team India#Cricketer#BCCI

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo