Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 19, 2017  
Breaking News
Top

IND vs AUS: बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच से इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को विश्राम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 11 2017 6:21PM IST
IND vs AUS: बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच से इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को विश्राम

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच कल एम ए चिदंबरम स्टेडियम में बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे।

क्रिकेट.काम.एयु वेबसाइट के अनुसार दायें हाथ के इस बल्लेबाज को रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलने को लेकर कोई संदेह नहीं है।        

कुछ सीनियर खिलाड़ियों को अभ्यास मैचों के दौरान विश्राम देने का पहले से चलन रहा है। आलराउंडर हिल्टन कार्टराइट बीमार होने के कारण आज अभ्यास सत्र में भाग नहीं ले पाये और उनके मैच में खेलने को लेकर फैसला कल सुबह किया जाएगा।  

इसे भी पढ़े:- IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ भारत दौरे पर इस बात को लेकर है चिंतित

फिंच की पिंडली में छह सप्ताह पहले इंग्लैंड में सर्रे की तरफ से खेलते हुए चोट लग गयी थी और वह फिजियो एलेक्स कोंटोरिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि रविवार को होने वाले मैच तक फिट हो सकें।        

आस्ट्रेलियाई टीम के सभी खिलाड़ियों के अध्यक्ष एकादश के खिलाफ किसी न किसी भूमिका में उतरने की संभावना है क्योंकि यह आधिकारिक लिस्ट ए मैच नहीं होगा जिसका मतलब है कि कोई भी टीम 11 से अधिक खिलाड़ी उतार सकती है।        

इस बीच बोर्ड अध्यक्ष एकादश के कप्तान गुरकीरत सिंह मान ने मैच से पहले पत्रकारों से कहा कि वह आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हैं।      

गुरकीरत ने कहा, मैं खेलने को लेकर उत्साहित हूं। मैंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पदार्पण किया था और उनके खिलाफ फिर से खेलने का मौका पाकर खुश हूं। अभ्यास के लिये बहुत कम समय मिलने के बावजूद उन्होंने कहा कि खिलाड़ी मैच के लिये तैयार हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीम के कोच हेमांग बदानी ने कहा कि यह टीम के सदस्यों के लिये चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का अच्छा मौका है।     उन्होंने कहा, ‘‘वे सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं और खेलने के लिये तैयार हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo