Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

अमेरिकी ओपन: ‘जाइंट किलर'' डेल पोत्रो से हारे फेडरर, फेडरर के बाहर होने से नडाल को फायदा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 12:30AM IST
अमेरिकी ओपन: ‘जाइंट किलर'' डेल पोत्रो से हारे फेडरर, फेडरर के बाहर होने से नडाल को फायदा

अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने पांच बार के चैंपियन रोजर फेडरर को हराकर अमेरिकी ओपन सेमीफाइनल में चिर प्रतिद्वंद्वी रफेल नडाल से भिड़ने का उनका सपना तोड़ दिया।        

‘जाइंट किलर' डेल पोत्रो ने फेडरर को 7-5, 3-6, 7-6, 6-4 से हराया। अब उनका सामना सेमीफाइनल में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल से होगा। तीसरी वरीयता प्राप्त फेडरर के बाहर होने से नडाल ने अपनी नंबर वन रैंकिंग सुरक्षित रखी है।

इसे भी पढ़े:- फुटबॉल विश्व कप: अर्जेंटीना, चिली की उम्मीदों को करारा झटका

उन्होंने रूस के आंद्रेइ रूबलेव को महज 97 मिनट में 6-1, 6-2, 6-2 से हराया। नडाल 26वीं बार अमेरिकी ओपन सेमीफाइनल में खेलेंगे जबकि 24वीं वरीयता प्राप्त डेल पोत्रो का यह चौथा ग्रैंडस्लैम सेमीफाइनल है।              

इस साल आस्ट्रेलियाई ओपन और विम्बलडन जीत चुके फेडरर की यह अप्रत्याशित हार है। उनका डेल पोत्रो के खिलाफ रिकार्ड 16-5 का था। डेल पोत्रो ने जीत के बाद कहा, मेरी सर्विस दमदार थी। फोरहैंड पर मैने अच्छा खेल दिखाया और मैं इस जीत का हकदार था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
federer lost to del potro in american open

-Tags:#Tennis News#American Open#Roger Federer#Rafael Nadal#Del Potro
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo