Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

दक्षिण अफ्रीका को लगा झटका, अब मैदान पर नहीं दिखेंगा यह बड़ा क्रिकेटर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 7:55PM IST
दक्षिण अफ्रीका को लगा झटका, अब मैदान पर नहीं दिखेंगा यह बड़ा क्रिकेटर

दक्षिण अफ्रीका के आल राउंडर जेपी डुमिनी ने टेस्ट और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया लेकिन वह सीमित ओवरों के लिये उपलब्ध रहेंगे। डुमिनी ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा जारी बयान में अपने फैसले की घोषणा की।

उन्होंने कहा- आगे आने वाले वर्षों में मेरा ध्यान दक्षिण अफ्रीका और केप कोबराज के लिये सीमित ओवरों के क्रिकेट में सफलता हासिल करने पर लगा होगा। इसके साथ ही अपने परिवार पर ध्यान लगाना भी।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: कोहली ने इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मैच विनर खिलाड़ी

डुमिनी ने कहा- मुझे अपने देश के लिये पिछले 16 वर्षों में 46 टेस्ट और केप कोबराज के लिये 108 प्रथम श्रेणी मैचों में खेलने का मौका मिला जिसका मैंने पूरा लुत्फ उठाया। यह ऐसा अनुभव है जो कोई भी याद रखेगा।         

हाल के दिनों में खराब प्रदर्शन के कारण डुमिनी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उन्हें जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज में लाड्र्स पर पहले मैच के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था।      

यह 33 वर्षीय खिलाड़ी तीसरे टेस्ट से पहले स्वदेश लौट गया था। उन्होंने प्रथम श्रेणी मुकाबलों के पहले दौर से भी हटने का फैसला किया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
duminy retirement from test and first class cricket

-Tags:#Cricket News#South Africa#Jp Duminy#Test#Retirement

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo