Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

दिग्गज क्रिकेटर्स संन्यास के बाद अब कर रहे हैं ये काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 5:14PM IST
दिग्गज क्रिकेटर्स संन्यास के बाद अब कर रहे हैं ये काम

कभी अपने समय के दिग्गज खिलाड़ी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब अपनी अलग राह चुनी है। आज हम वैसे ही क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो संन्यास लेने के बाद  अभी क्या कर रहे हैं।

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर इमरान खान ने देश को 1992 में विश्व कप जीतने के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उसके बाद इमरान ने राजनीति में आ गए और उन्होंने अपनी एक पार्टी भी बनाई है।

इसे भी पढ़े: दीपिका पादुकोण इस भारतीय क्रिकेटर की हैं दीवानी, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

ऑस्ट्रेलिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक ब्रेट ली ने क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अपना करियर एक्टिंग और गाने में बना रहे है। ब्रेट ली हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म अनइंडियन में एक्टिंग की है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर फ्लिंटॉफ क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब अपना करियर बॉक्सिंग में अजमा रहे है।

पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाल इंजमामुल हक क्रिकेट से संन्यास के बाद तबलीगी जमात संगठन से जुड़े हुए है। साथ  ही इंजमाम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ता भी है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cricketers are doing this now after retirement

-Tags:#Cricket News#Retirement#Imran Khan#Brett Lee

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo