Breaking News
Top

टीम इंडिया के खिलाड़ी करण शर्मा के घर बादमाशों ने ढाया कहर, दहशत में पूरा परिवार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 3:50PM IST
टीम इंडिया के खिलाड़ी करण शर्मा के घर बादमाशों ने ढाया कहर, दहशत में पूरा परिवार

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी करण शर्मा के घर हमला होने की खबर सामने आई है। करण के घर बुधवार देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग करने का मामला सामने आया है। करण मेरठ में रहते हैं और उनके घर के सारे गमलों और मकान के बाहरी हिस्से में रखे सामान तोड़ दिए गए। 

इसके अलावा दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की गई। आरोप है कि हमला पड़ोस में रहने वाले ठेकेदार राहुल गुप्ता और उसके कुछ साथियों ने कराया है। 

खिलाड़ी के पिता ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है और दोनों पक्षों की ओर से समझौते की बात चल रही है।

क्रिकेटर करण शर्मा कंकरखेड़ा थाना इलाके की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। उनके साइड में राहुल गुप्ता का मकान है, जो पेशे से ठेकेदार है। दोनों के घर की एक ही दीवार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण के परिवार ने इस दीवार पर गमले रखे हुए हैं, जिस कारण दोनों पक्षों में लड़ाई हो गई। 

जिस वक्त यह घटना हुई करण घर पर नहीं थे। उनके पिता ने बताया कि वह फिलहाल विशाखापत्तनम में है और मैच खेलने में व्यस्त थे। उन्होंने बताया कि राहुल बुधवार देर रात अपने साथियों के साथ घर में घुसा और सारे गमले तोड़ डाले और फायरिंग भी की।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cricketer karan sharma family attacked local person fired home

-Tags:#karan sharma#merrut#karan sharma#indian cricketer#इंडिया
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo