Breaking News
Top

मुकाबले से पहले विजेंदर सिंह और चीन के मैमतअली आपस में भिड़े

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 2 2017 6:10AM IST
मुकाबले से पहले विजेंदर सिंह और चीन के मैमतअली आपस में भिड़े

स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह के ‘चाइनीज माल’ वाली टिप्पणी ने उनके अगले प्रतिद्वंद्वी जुल्फिकार मैमतअली को उकसा दिया है जिन्होंने दोनों के बीच ‘बैटलग्राउंड एशिया' के नाम से होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पूर्व भारतीय मुक्केबाज पर पलटवार किया है।       

विजेंदर की इस टिप्पणी पर कि ‘चाइनीज माल ज्यादा नहीं चलता’, डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन मैमतअली ने कहा, ‘मैं विजेंदर को दिखाऊंगा की चीनी लोग क्या करने में सक्षम हैं, हमने भारत को बार बार दिखाया है कि चीन क्या कर सकता है, समय आ गया है कि विजेंदर भी सबक सीखे।’

इसे भी पढ़े:- विजेंदर सिंह ने कहा- 'चाइनीज माल है ज्यादा नहीं चलेगा'

विजेता के नाम दो खिताब होंगे

शनिवार पांच अगस्त को मुंबई में होने वाले मुकाबले से पूर्व मैमतअली ने कहा, ‘मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं, विजेंदर, पांच अगस्त को और तुम्हारी बेल्ट अपने साथ ले जाऊंगा। मैं शुरुआती राउंड में ही तुम्हें नाकआउट कर दूंगा।’ दोनों के बीच होने वाले इस मुकाबले के विजेता के नाम पर दो खिताब हो जाएंगे।

दूसरी बेल्ट पर मैमत की नजर

विजेंदर मौजूदा डब्ल्यूबीओ एशिया पैसीफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं। चीन के नंबर एक मुक्केबाज ने कहा कि उनकी नजरें अपने पेशेवर करियर की दूसरी बेल्ट पर हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हूं, यह मेरे करियर का बड़ा मुकाबला है क्योंकि मेरी नजरें अपने करियर की दूसरी पेशेवर बेल्ट पर हैं।’

इसे भी पढ़े:- Pro Kabaddi 2017: बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को दिया झटका, लगातार दूसरी हार

मैं बच्चा नहीं हूं: मैमतअली

मैमतअली ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मेरे सामने उसके पास कोई मौका है, वह सोचता है कि मैं बच्चा हूं। मैं उसे दिखाऊंगा कि यह बच्चा किस चीज का बना है।’ विजेंदर ने कल मैमतअली के खिलाफ आसान जीत दर्ज करने की उम्मीद जताई थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
between vijender singh and maimatali word war before the match

-Tags:#Boxing News#Vijender Singh#MaimatAli#Battleground Asia
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo