Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

Pro Kabaddi 2017: बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को दिया झटका, लगातार दूसरी हार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 12:59AM IST
Pro Kabaddi 2017: बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को दिया झटका, लगातार दूसरी हार

प्रो कबड्डी लीग 2017 के पांचवें सीजन के तीसरे दिन बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटन्स को 31-21 से हरा दिया।

बेंगलुरु ने 10 अंक से विशाल जीत हासिल की है। तो वहीं इससे पहले 29 जुलाई को पूर्व चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 35-29 से हरा दिया था।

इसे भी पढ़े:- विराट कोहली ने शतक के साथ रचा 'विराट' रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते खिलाड़ी

तेलुगु टाइटन्स के कप्तान राहुल चौधरी ने प्रो कबड्डी में अपने 500 रेड पॉइंट पूरे किये, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाये। बुल्स की तरफ से कप्तान रोहित कुमार ने सुपर 10 सहित 12 और अजय कुमार ने 7 अंक हासिल किये।

राहुल चौधरी सिर्फ 4 पॉइंट ही हासिल कर पाए और ये टाइटन्स की हार का प्रमुख कारण रहा।

वहीं इससे पहले मैच में नई टीम हरियाणा स्टीलर्स को रविवार को अपने पहले मैच में एक अंक के मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा है। गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में यू-मुम्बा ने उसे बेहद रोचक मुकाबले में 29-28 से हराया।

मुम्बा की जीत में उसके कप्तान अनूप कुमार का अहम योगदान रहा, जिन्होंने अपने शानदार खेल से छह अंक हासिल करने के साथ ही अहम समय पर अपने अनुभव का बेहतरीन इस्तेमाल किया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bengaluru bulls beat telugu titans and new team haryana in pro kabaddi league

-Tags:#‪‪Pro Kabaddi League‬ 2017#‪Haryana‬#‪Bengaluru Bulls#Telugu Titans

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo