Breaking News
Top

न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 और टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ये हैं 16 प्लेयर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 24 2017 2:25PM IST
न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 और टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ये हैं 16 प्लेयर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच और टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ है। अमिताभ चौधरी ने कहा कि इस बार श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में वापसी की गई है और रहाणे को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम का उप-कप्तान बनाया गया। 

आशीष नेहरा दिल्ली में एक नवंबर को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद संन्यास ले लेंगे. उनके स्थान पर अगले दो मैचों के लिये जयदेव उनादकट या बासिल थम्पी को टीम में रखा गया है।

टी20 टीम के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर को भी चुना गया है। मुरली विजय को टेस्ट टीम में जगह दी गई है। 

टी20 टीम: विराट (कप्तान), शिखर धवन , रोहित शर्मा, राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, पांड्या, अक्षर, चहल, कुलदीप, बुमराह, भुवी, नेहरा, सिराज

वहीं टेस्ट सीरीज से पहले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सेलेक्टर्स कमेटी को सलाह दी है। गांगुली ने सेलेक्टर्स को केएल राहुल का भी ध्यान रखने को कहा है।

उन्होंने कहा कि केएल राहुल को बाहर नहीं रखा जा सकता है। पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से हराया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच पहला नई दिल्ली एक नवंबर, दूसरा मैच राजकोट चार नवंबर और तिरूवनन्तपुरम सात नवंबर को खेला जाएगा।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bcci annouced t20 and test series player name for india vs new zealand

-Tags:#India vs New Zealand#T20#Test Series
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo