Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर हमला, सभी खिलाड़ी सुरक्षित

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 11:17AM IST
बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर हमला, सभी खिलाड़ी सुरक्षित
बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की सुरक्षा में बड़ी चूक उस समय देखने को मिली, जब किसी ने टीम की बस को पत्थर से निशाना बनाया। इस हमले में बस की खिड़की का शीशा भी चकनाचूर हो गया। गनीमत यह है कि इस हमले में किसी खिलाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा। 
 
दरअसल, यह वारदात उस समय हुई जब टीम दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद होटल लौट रही थी। इस हमले के बाद टीम की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। 
 
 
ऑस्ट्रेलिया टीम के सुरक्षा सलाहकार सीन कैरोल के मुताबिक जब टीम होटल लौट रही थी, उसी वक्त बस पर पत्थर फेंका गया। इससे बस का शीशा जरूर टूट गया, लेकिन सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। 
 
उन्होंने कहा कि घटना को लेकर स्थानीय पुलिस से भी बात की जा रही है। हमले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। 
 
 
इस बीच बांग्लादेश की पुलिस भी हमले के बाद अलर्ट हो गई है। आगे इस तरह सुरक्षा में चूक नहीं होने का दावा किया जा रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश में है। पहला मैच बांग्लादेश टीम को हार का सामना करना पड़ा था।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
australian cricket team bus attacked in bangladesh

-Tags:#Cricket Australia#Bangladesh#Australia team#Cricket news#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo