Breaking News
Top

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, इस बड़े खिलाड़ी का पहले मैच में खेलना संदिग्ध

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 7:14PM IST
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, इस बड़े खिलाड़ी का पहले मैच में खेलना संदिग्ध

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच की दायें पांव की मांसपेशियों में आज अभ्यास सत्र के दौरान फिर से खिंचाव आ गया जिसके कारण उनका 17 सितंबर को भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलना संदिग्ध है।      

फिंच एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये थे और उसके बाद वह आगे अभ्यास नहीं कर पाये। क्रिकेट.काम.एयू ने यह जानकारी दी।  

इसे भी पढ़े:- IND vs AUS: जानिए छह महीने क्रिकेट से दूर रहने के बाद इस भारतीय बल्लेबाज ने क्या कहा

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर फिंच पहले वनडे में नहीं खेल पाते हैं तो फिर ट्रेविस हेड या हिल्टन कार्टराइट को डेविड वार्नर के साथ पारी का आगाज करना पड़ सकता है।        

फिंच चोट के कारण मंगलवार को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेल पाये थे। वह छह सप्ताह पहले इंग्लैंड में सर्रे की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गये थे।        

अभ्यास मैच में फिंच की अनुपस्थिति में आलराउंडर कार्टराइट ने पारी का आगाज किया था लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया की 103 रन से जीत के दौरान दूसरी गेंद पर आउट हो गये थे।        

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने इससे पहले संकेत दिये कि हेड को बल्लेबाजी लाइनअप में चौथे स्थान पर उतारा जा सकता है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने पत्रकारों से बात करते हुए स्वीकार भी किया कि उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने में खुशी होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aaron finch injured doubt play in first odi

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Aaron Finch#First Odi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo