Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

लव जिहाद के नाम पर दरिंदगी, युवक की हत्या कर शव को जलाया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 7 2017 12:11PM IST
लव जिहाद के नाम पर दरिंदगी, युवक की हत्या कर शव को जलाया

राजस्थान में राजसमंद शहर में कलेक्टर दफ्तर से महज 600 मीटर की दूरी पर दिल दहला देने वाली एक एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियो में एक 45 साल का शख्स एक युवक की हत्या कर उसकी लाश को जलाते हुए दिख रहा है। पुलिस को अधजला शरीर मौके से मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! 87 साल के बुजुर्ग ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

वीडियो क्लिप में आरोपी शख्स ये धमकी देते हुए नजर आ रहा है कि अगर लव-जिहाद खत्म नहीं हुआ तो हर भारतीय ऐसी ही सजा भुगतनी पड़ेंगी। पुलिस के मुताबिक, वीडियो में जिस शख्स के शव को जलाते हुए दिखाया गया है, उसी की जली बॉडी पुलिस ने बरामद की है। 

पुलिस ने बताया की वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान हो गई है और पुलिस उसे ढूढ़ रही है। साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान इफाजुल उर्फ गुड्डू नाम के शख्स के रुप में हुई है। मृतक पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में सैय्यदपुर निवासी था और पेशे से राजमिस्त्री था। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
man killed body set on fire name of love jihad

-Tags:#Love Jihad#Murder#Crime News#Viral Video

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo