Breaking News
Top

VIDEO: घर के बाहर सो रही महिला से गैंगरेप, सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 6:15PM IST
VIDEO: घर के बाहर सो रही महिला से गैंगरेप, सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी

राजस्थान के जोधपुर से एक दलित महिला के साथ गैंगरप का मामला सामने आया है। जहां घर के बाहर सो रही एक महिला के साथ 3 युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर सरेआम रेप किया और मौके से फरार हो गए। गैंगरेप की ये वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पीडिता ने इस मामले 3 लोगों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। पुलिस को शक है कि शायद महिला के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी युवक उसे पहले से जानते थे। 

इसे भी पढ़ें- दरिंदे ने अपने बच्चों के सामने डेढ़ साल की मासूम से किया रेप, 2 घंटे चला ऑपरेशन

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गई हुई थी। शादी से लौटने के बाद देर रात वह दोनों पति-पत्नी घर के बाहर ही चारपाई पर सो गए।

रात में ठंड लगने की वजह से पति घर के अंदर चला गया और महिला बाहर ही सोती रह गई। इसी दौरान 3 लोग आए और महिला का मुंह दबाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया। महिला के मुताबिक, उसने शादी में शराब पी ली थी जिसकी वजह से वह पूरी ताकत से आरोपियों का सामना नहीं कर सकी।

इसे भी पढ़ें- रिश्ते फिर हुए शर्मसार, बिस्कुट का लालच देकर चाचा ने लूट ली भतीजी की अस्मत

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच

वारदात के बाद रात में ही पीड़िता ने पुलिस में अपने साथ हुए गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जब वारदात की जगह के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो हैरान रह गए।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि 3 युवक रात में बाइक से आए और महिला के साथ गैंगरेप कर आसानी से निकल गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है। फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jodhpur women gangraped by three men

-Tags:#Jodhpur#Gangrape#Crime News#CCTV Footage
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo