Breaking News
Top

राजस्थानः 40 साल की महिला के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 5:29PM IST
राजस्थानः 40 साल की महिला के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

राजस्थान के बारां जिले में एक 40 साल की महिला के साथ 6 युवकों ने गैंगरेप किया और वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस के मुताबिक, यह घटना एक महीने पहले की है लेकिन पीड़िता ने इस मामले की जानकारी उस समय पुलिस को दी जब उसे पता चला कि उसके गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ बारां जिले के महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बारां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर IPC की धारा 376 के तहत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि, अभी कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। 

यह भी पढ़ें- लड़कियों ने मनचले को नंगा कर सरेआम चप्पलों से धुना, वीडियो वायरल

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने 5 मार्च को 6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पीड़ित महिला कोटा में सड़क के किनारे एक ढाबे पर काम करती है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक महीने पहले वह अपने ससुराल वालों के पास बारां गई थी। 

यहां महिला को उसका परिचित युवक चेतन मीना (21) मिला। चेतन ने महिला को घर छोड़ने के बहाने अपने बाइक पर बैठा लिया और महिला को समसापुरा गांव के पास एकांत जगह में ले गया।

पीड़िता के मुताबिक, उस जगह पर 5 अन्य लोग पहले से मौजूद थे। इसके बाद सभी ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया और वीडियो बना ली। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला को धमकी भी दी कि अगर वह इस बात की जानकारी किसी और को देगी तो उसे जान से मार देंगे।

डर की वजह से पीड़िता इतने दिनों तक चुप रही लेकिन जब उसे पता चला कि उसका वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गया तो उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत दर्द कर ली गई है और उसे सोमवार को एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
baran woman gang rape video uploaded on social media in rajasthan

-Tags:#Rajasthan‬#‪Gang rape‬#‪Media‬#‪Baran#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo