Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

ड्रामे से भरी रही बाबा राम रहीम की पेशी, जमे रहे 'प्रेमी'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 25 2017 3:07PM IST
ड्रामे से भरी रही बाबा राम रहीम की पेशी, जमे रहे 'प्रेमी'

यौन शोषण मामले में आरोपी डेरा सच्चा प्रमुख राम रहीम सड़क मार्ग से पंचूकला कोर्ट पहुंच चुके हैं। इस बीच राम रहीम के समर्थक उन्हें रोकने के लिए गाड़ियों के आगे लेट गए थे। राम रहीम के काफिले की निगरानी  हेलीकॉप्टर से की जा रही है।

हालांकि पुलिस ने उन्हें वहां से तुरंत हटा लिया। साध्वी से रेप मामले में आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर आज पंचकूला सीबीआई कोर्ट फैसला सुनाएगी। फैसले को लेकर पंचकूला में हजारों की संख्या में राम रहीम समर्थक मौजूद हैं। बता दें कि सिरसा से पंजकुला की दूरी 250 किलोमीटर है। 

डेरा केस से पहले कानून व्यवस्था देखते हुए आज हरियाणा से गुजरने वाली 109 पैसेंजर और 92 एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द की गईं। फैसले को देखते हुए पंजाब और हरियाणा में धारा 144 लागू कर दी गई है। उत्तर रेलवे ने भी यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए एहतियातन कई ट्रेनों के रूट में बदलवा की गई तथा इंटरनेट सेवा पर भी रोक लगा दी गई है। हरियाणा के सिरसा में गुरुवार रात से हालात बिगड़ने की स्थिति को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इसके चलते पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में अगले 72 घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा समेत स्कूल कॉलेजों और 29 ट्रेन सेवाओं को भी बंद कर दिया है। 

आर्मी के हवाले पंचकूला

पंजाब और हरियाणा के संवेदनशील इलाकों में 15000 हजार अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है। इसके साथ ही पूरे राज्य में हाई अलर्ट भी घोषित किया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
decision on baba ram rahim internet and train service closed

-Tags:#Dera Sacha Sauda#Baba Ram Rahim#CBI Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo