Breaking News
Top

10 साल की मासूम से मामा ने किया रेप, DNA रिपोर्ट से हुआ खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 4:23PM IST
10 साल की मासूम से मामा ने किया रेप, DNA रिपोर्ट से हुआ खुलासा

चंडीगढ़ में रेप का शिकार हुई और इसी साल अगस्त में बच्चे को जन्म देने वाली 10 साल की रेप पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाला शख्स उसका छोटा मामा निकला। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पहले शक किया जा था कि पीड़िता के बच्चे का पिता उसका बड़ा मामा है, जबकि ऐसा नहीं है। 

हाल ही में आई नई डीएनए रिपोर्ट से पता चला है कि पीड़िता का छोटा मामा ही उसके बच्चे का पिता है। बच्ची के बड़े मामा पर पीड़िता से रेप का आरोप है लेकिन उसका डीएनए बच्चे से मैच न होने पर पुलिस को छोटे भाई पर शक हुआ, जिसके आधार पर जांच कराई गई। 

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक: भाई के गले पर चाकू रख नाबालिग से किया बलात्कार

चंढीगढ़ एसएसपी ने बताया कि पीड़िता के छोटे मामा का डीएनए बच्चे से मैच हो रहा है, साथ ही उन्होंने बताया कि पीड़िता के साथ दोनों मामा द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप है। 

पुलिस ने बताया कि उच्चतम न्यायालय ने बच्ची के गर्भपात के अनुरोध को खारिज कर दिया था, जिसके बाद सेक्टर 22 के एक अस्पताल में पीड़िता ने एक सिजेरियन बच्चे को जन्म दिया। 

बता दें कि बच्ची ने जुलाई में पेट में दर्द होने की शिकायत परिवारवालों से की, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद पता चला कि वह 30 सप्ताह की गर्भवती है।

इसे भी पढ़ें- बेंगलुरु: सुप्रीम कोर्ट ने रेप पीड़िता को दी 24 हफ्ते का गर्भ गिराने की इजाजत

जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ और बच्ची ने बताया कि उसके दोनों मामा ने कई माह तक उसके साथ रेप किया। सुप्रीम कोर्ट ने 28 जुलाई को बलात्कार पीड़ित का 32 सप्ताह की प्रेगनेंसी का गर्भपात कराने के अनुरोध को खारिज कर दिया था। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chandigarh uncle turned out to be father of rape victim baby girls newborn

-Tags:#Punjab#Chandigarh#Rape#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo