Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का मुकाबला करने की क्षमता किसी में नहीं: नीतीश कुमार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 2:01AM IST
2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का मुकाबला करने की क्षमता किसी में नहीं: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी का मुकाबला करने की क्षमता किसी में नहीं है।

2019 में पीएम मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा की बिहार के मुख्यमंत्री ने एक बार दावा किया था कि मोदी देश को बर्बाद कर देंगे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, अब, नीतीश कुमार केवल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा के गीत गा रहें है। इससे पहले नीतीश ने कहा था कि मोदी को देश को बर्बाद कर देंगे और वह किसी भी हालत में भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के साथ सहयोग नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें- अमित शाह होंगे देश के अगले रक्षा मंत्री!

आनंद शर्मा ने कहा 'नीतीश कुमार की कोई विचारधारा नहीं है और वह तय नहीं कर सकते कि 2019 में चुनाव कौन जीतेगा। यह तय करना देश का काम है।

बिहार ग्रैंड एलायंस में मौजूदा तनाव के बीच बीजेपी में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार पर एक हंसी लेते हुए, कांग्रेस के सांसद राजीव शुक्ला ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए, वह प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते है।

जिसके बाद राजीव शुक्ला ने कहा नीतीश कुमार से आप क्या उम्मीद करते हैं, क्या वह कहेंगे कि मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव हारेंगे। वह मोदी जी के समर्थन से सरकार चला रहे हैं। मोदी के खिलाफ वह कैसे बोल सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- तोमर को शहरी विकास और समृति को सूचना प्रसारण मंत्रालय का जिम्मा

दिन पहले, लंबे समय सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के साथ संबंधों को तोड़ने के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नीतीश ने घोषणा की कि कोई भी 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रधान मंत्री मोदी का सामना नहीं कर सकता।

उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी की प्रशंसा की, उन्हें देश में "सबसे बड़ा नेता" कहा और कहा कि कोई भी उसे हार नहीं सकता है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
you once said modi will ruin the nation congress reminds nitish kumar

-Tags:#PM Modi#CM Nitish Kumar#BJP#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo