Top

बड़ी आसानी से सिर्फ 60 दिनों में कमा सकेंगे लाखों, बस करना होगा ये काम!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 27 2017 1:01PM IST
बड़ी आसानी से सिर्फ 60 दिनों में कमा सकेंगे लाखों, बस करना होगा ये काम!

अगर आप सोच रहे हैं कि आसानी से कैसे पैसे कमाए जा सकते हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका है। ठंड का सीजन इसके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन है। क्योंकि उत्तर भारत में ठंड बढ़ती जा रही है और सर्दी के कपड़ें, लेदर प्रोडक्ट्स, ड्राई फ्रूट्स की मांग बढ़ रही है। ऐसे में कारोबार के लिए ये सीजन एकदम फिट है।

 
लगाने होंगे सिर्फ 50,000!
 
बिजनेस की शुरूआत के लिए आपको मात्र 50 हजार रुपए लगाने होंगे। आप बिना दुकान खोले भी रिटेल और होलसेल को प्रोडक्ट सप्लाई कर सकते हैं।
 
 
करें ये कारोबार
 
1. सर्दियों के कपड़े- स्वेटर, जैकेट, ट्रेंडी कोट आदि इसका कारोबार मात्र 10 हजार में शुरू किया जा सकतै हौ। पंजाब, लुधियाना और अमृतसर से वुमन और मेन्स वियर कलेक्शन आसानी से मिल जाता है। यहां की कंपनिया ऑनलाइन मिल जाएंगी और इसके साथ ही आप ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। इन्हें आप रीटेल के अलावा ऑनलाइन भी बेच सकते हैं।
 
2. स्टोल और शॉल- ये आप लुधियाना, अमृतसर और दिल्ली के चांदनी चौक और सदर बाजार से थोक में खरीद सकते हैं। लुधियाना से थोक में 80-100 रुपए में खरीदा गया शॉल या स्टोल रीटेल में150-250 रुपए में आसानी से बिक जाता है।
 
 
3. कंबल और रजाई- जयपुर से रजाई और कंबल मंगाने आपको 20 से 25 फीसदी का मुनाफा मिलेगा और यहां के कारोबारी भी ऑनलाइन डिलिवरी और पेमेंट का ऑप्शन देते है।
 
4. इलेक्ट्रॉनिक हीटर- सर्दी में हीटर और गीजर जैसी चीजों की डिमांड रहती है। इसके लिए आप पुरानी दिल्ली में लाल किले के सामने स्थित इलेक्ट्रानिक और इलेक्ट्रिकल गुड्स मार्केट भागीरथ पैलेस जा सकते हैं क्योंकि वहां इसकी होलसेल मार्केट है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
you can start business in just 50 000 and can earn lakhs in 60 days

-Tags:#Business plan#Business loan#Business
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo