Breaking News
Top

योगी ने केरल में भाजपा की 'जन रक्षा' यात्रा में वामपंथियों पर साधा निशाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 12:14PM IST
योगी ने केरल में भाजपा की 'जन रक्षा' यात्रा में वामपंथियों पर साधा निशाना
वामपंथियों के गढ़ को भेदने के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को 'जनरक्षा यात्रा' की शुरुआत की। खास बात यह है कि भाजपा की इस यात्रा की बागडोर आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों में आ गई है। 
 
योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ 'जनरक्षा यात्रा' में भाग लेने के साथ वामपंथियों को लपेटना शुरू कर दिया है। इस दौरान सुरक्षा के भी बड़े इंतजाम किए गए हैं। यात्रा के दौरान योगी बेहद उत्साहित नजर आए। यात्रा के दौरान सड़क भाजपा के झंडों से पटती नजर आ रही है।
 
इस मौके पर योगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'मैं यहां इस यात्रा के जरिए लोगों को जागरुक करने आया हूं। जिस तरह से वामपंथी आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं, वो बेहद निंदनीय है। जनता और अत्याचार नहीं सहेगी।'
 
उन्होंने कहा, 'राजनीति हत्याएं अगर सत्ता के संरक्षण में होंगी तो इसका विरोध होना ही चाहिए। इसलिए मैं भी यहां आया हूं। जनता के सामने वामदलों का असली चेहरा उजागर करना बहुत जरूरी हो गया है। भाजपा इस दिशा में बेहतरीन काम कर रही है।'
 
बता दें कि भाजपा और आरएसएस ने अब भाजपा के फायरब्रांड योगी को इस्तेमाल करने का फैसला किया है। अमित शाह को लगता है कि योगी वामपंथी विचारधारा का तोड़ निकालने में बेहतर अस्त्र साबित हो सकते हैं। 
 
 
अमित शाह ने केरल में वामदलों को 'लाल आतंक' की संज्ञा देते हुए 'जनरक्षा यात्रा' का आगाज किया। लेकिन, आज योगी कचहरी से कन्नूर तक 9 किलोमीटर की पैदल यात्रा करेंगे। इस दौरान योगी लोगों से मिलते हुए वामपंथियों की हवा निकालने की कोशिश करेंगे।
 
भाजपा की लड़ाई वामदलों के अभेद्य गढ़ केरल में विचारधारा को लेकर तेज हो गई है। संघ पहले ही यहां अपनी जड़ें जमाने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान उसके कई कार्यकर्ता भी मारे गए हैं। इसलिए भी भाजपा ने वामदलों को 'लाल आतंक' के रूप में पेश करना शुरू कर दिया है। 
 
योगी के यात्रा में शामिल होने के बाद गुरुवार को अमित शाह उनके साथ फिर से नजर आएंगे। इसके अलावा आगे की यात्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी शामिल होंगे।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yogi adityanath will lead bjp janraksha yatra in kerala left became restless

-Tags:#Yogi Adityanath#Amit Shah#BJP#kerala#janraksha yatra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo