Breaking News
Top

फिल्म पद्मावती को हरी झंडी देने से पहले जनता के रोष को भांपेगी योगी सरकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 4:47PM IST
फिल्म पद्मावती को हरी झंडी देने से पहले जनता के रोष को भांपेगी योगी सरकार

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। योगी सरकार का कहना है कि फिल्म पद्मावती को हरी झंडी देने से पहले जनता के रोष पर विचार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

फिल्म 'पद्मावती' का विरोध भाजपा शासित राज्यों राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है। लेकिन, अब इसमें यूपी भी शामिल हो गया है। खास बात यह है कि सरकार भी प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ी नजर आ रही है। 

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

योगी सरकार ने सेंसर बोर्ड को खत लिखकर फिल्म को लेकर जनता के आक्रोश से भी अवगत करा दिया है। सरकार चाहती है कि इस मामले में जनता की भावनाओं का भी ख्याल रखा जाए। साफ है कि सरकार ने फिलहाल तो गेंद सेंसर बोर्ड के पाले में डाल दी है। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कीं सेक्स सीडी

उधर, फिल्म 'पद्मावती' के बचाव में अब फिल्म स्टार कास्ट भी उतर आई है। इसी कड़ी में फिल्म में पद्मावती का रोल प्ले कर रहीं दीपिका पादुकोण ने कहा है कि कोई भी ताकत इस फिल्म की रिलीज होने से रोक नहीं सकती है। फिर चाहे इसमें देश के राजनेता ही क्यों ना हों। 

यह भी पढ़ें: भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जहां फिल्म इंडस्ट्री संजय लीला भंसाली के साथ खड़ी नजर आ रही है, वहीं राजनेता अपनी सियासी रोटियां भी सेंकने लगे हैं। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और साक्षी महाराज तो खुलकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं। 

स्वामी ने तो फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सनसनीसेज आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि 'पद्मावती' को बनाने के पीछे विदेशी ताकतें हैं और इसकी फंडिंग दुबई से हुई है। इस मामले की उन्होंने बाकायदा भंसाली की जांच की भी मांग की है। 

यह भी पढ़ें: हादसे में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुरू की जांच

बता दें कि 'पद्मावती' एक दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है। लेकिन, जैसे-जैसे इसकी रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसको लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी खास रोल में हैं। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yogi adityanath uttar pradesh govt says consider public anger before clearing padmavati

-Tags:#Padmavati#Yogi Adityanath#Uttar Pradesh#Sanjay Leela Bhansali
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo