Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

सीएम योगी आदित्यनाथ दी पूर्वांचल के लोगों को कई बड़ी सौगातें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 4:56PM IST
सीएम योगी आदित्यनाथ दी पूर्वांचल के लोगों को कई बड़ी सौगातें
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर के अहम दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने जनता को कई परियोजनाओं की सौगातें दी हैं। इसके तहत उन्होंने कारखाने, चीनी मिल के शिलान्यास के साथ स्वास्थ्य केंद्रों से जुड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन किया। 
 
 
सीएम योगी के दौरे की शुरुआत गोरखपुर के फर्टिलाइजर कारखाने के भूमि पूजन से हुई। इसके बाद दोपहर में उन्होंने पिपराइच चीनी मिल का शिलान्यास किया। 2 बजे के करीब चंदाघाट पुल का शिलान्यास भी किया। 4 बजे के आस-पास कैम्पियरगंज में कालेजों की आधारशिला रखी।
 
 
सीएम योगी ने गोरखपुर क्लब के कामों की भी आधारशीला रखी। इसके साथ ही शाम 6 बजे उनकी बैठक चैंबर आफ इंडस्ट्रीज और व्यापार मंडल के साथ होगी। इसका मकसद पूर्वांचल में कारोबार को बढ़ावा देना होगा। 
 
 
रात को सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में जाएंगे और यहीं विश्राम भी करेंगे। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे मुख्यमंत्री चरगांवा में हेल्थ सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद गोल्हुआ घाट पुल का भी शिलान्यास किया जाएगा।
 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yogi adityanath launch many projects in gorakhpur visit

-Tags:#Yogi Adityanath#Gorakhpur#Uttar Pradesh#UP#BRD College

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo