Breaking News
Top

यशवंत सिन्हा ने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर किया वार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 10:09AM IST
यशवंत सिन्हा ने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर किया वार
भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने देश की तेजी से गिरती अर्थव्यवस्था पर अपनी चिंता जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को भी जमकर आड़े हाथ लिया है। 
 
मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पू्र्व वित्तमंत्री सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से देश की अर्थव्यवस्था नीचे जा रही है, उसको देखते हुए दुख हो रहा है। ऐसे में अब चुप रहना ही मुश्किल हो रहा है। अगर अब चुप रहा तो राष्ट्र के साथ अन्याय होगा।
 
 
सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि देश की अर्थव्यवस्था को इस समय कोई बेहतर दिशा नहीं मिल रही है। नोटबंदी के कदम ने तो गिरती जीडीपी में आग में तेल डालने का काम किया है। 
 
सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहा करते हैं कि उन्होंने गरीबी को काफी नजदीज से भुगता है। लेकिन, जिस तरह से उनके वित्तमंत्री काम कर रहे हैं, वो सभी सभी भारतीयों को भी इसका अहसास करा देंगे। 
 
अंग्रेजी अखबार में छपे अपने लेख में सिन्हा ने लिखा है कि मौजूदा समय में युवाओं को ना ही नौकरियां मिल पा रही हैं और ना ही देश में विकास तेज रफ्तार से हो पा रहा है। 
 
उन्होंने कहा कि देश में निवेश भी लगातार गिर रहा है। इसकी वजह से जीडीपी भी घटती जा रही है। सरकार ने जीएसटी को लेकर भी बहुत जल्दबाजी दिखाई है। उसे तरीके से लागू करने की कोई कोशिश नहीं हुई । इस वजह से रोजगार और कारोबार पर विपरीत असर पड़ रहा है। 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yashwant sinha takes on narendra modi government over falling economy

-Tags:#Yashwant Sinha#Economy#BJP#Narendra Modi#Arun Jaitley
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo