Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

युद्ध लड़ने और उसे जीतने के लिए तैयार रहे चीनी सेना: शी जिनपिंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 4 2017 3:07AM IST
युद्ध लड़ने और उसे जीतने के लिए तैयार रहे चीनी सेना: शी जिनपिंग

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने चीनी सैन्य बलों को उनकी संघर्ष क्षमताओं और युद्ध की तैयारी को सुधारने के निर्देश दिए हैं। एक आधिकारिक मीडिया रिपोर्ट में शुक्रवार को यह बात कही गई।

यह भी पढ़ें- पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को किया तार-तार, अब मिली ये खौफनाक सजा

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के महासचिव और केंद्रीय सैन्य आयोग (सीएमसी) के प्रमुख शी ने सीएमसी के संयुक्त सैन्य कमान का निरीक्षण करने के दौरान यह टिप्पणी की।

शिन्हुआ समाचार एजेंसी ने शी का बयान दिखाया जिसमें उन्होंने कहा, सैन्य बलों को लड़ने और युद्ध में जीतने के लिए तैयार करने के लिए सीएमएसी को उनका नेतृत्व करना चाहिए और पार्टी और लोगों द्वारा सौंपे गए नए युग के मिशन और कार्यों का भार उठाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स 8 नवंबर को आएंगे भारत, पीएम मोदी से कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

यह दूसरी बार है जब शी ने सैन्य बलों की भूमिका पर प्रकाश डाला है। सीएमसी 23 लाख सैनिकों वाली विश्व की सबसे बड़ी सेना पीएलए की शीर्षस्थ कमान है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
xi jinping tells chinese military be ready to fight and win wars

-Tags:#China#Chinese army#PLA#Xi Jinping#War

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo