Breaking News
Top

पाक का सुषमा पर आरोप, कुलभूषण जाधव मामले पर नहीं दिया कोई रिस्पांस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 22 2017 12:55AM IST
पाक का सुषमा पर आरोप, कुलभूषण जाधव मामले पर नहीं दिया कोई रिस्पांस

पाकिस्तान के हाई कमिश्नर और भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बीच 17 अक्तूबर को हुई मुलाकात पर पाक ने अब नया पेतरा खेलते हुए झूठा आरोप लगा हैं कि वे हमसे मिली लेकिन उन्होंने कुलभूषण जाधव मामले पर कोई चर्चा नहीं की।

उन्होंने कहा कि बैठक सौहार्दपूर्ण एवं सकारात्मक माहौल में हुई। जकारिया के मुताबिक सुषमा स्वराज और राजदूत की मुलाकात में भारत-पाकिस्तान के संबंधो में वर्तमान हालत पर चर्चा हुई। उनके मुताबिक किसी भी राजदूत की नई नियुक्ति के बाद इस तरह की मुलाकातों की परंपरा रही है।
 
 
बता दें कि पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की थी जिसकी पुष्टि विदेश कार्यालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने की है।
 
साथ ही जकारिया ने कहा चर्चा में द्विपक्षीय संबंधों की रूपरेखा पर चर्चा हुई लेकिन किसी विशिष्ट मामले पर चर्चा नहीं हुई। इसलिए भारतीय मीडिया में आ रही खबरें कयासबाजी हैं।
 
 
दरअसल इस दावे के बाद पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने बयान जारी किया। पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने अप्रैल में 46 वर्षीय जाधव को जासूसी और आतंकवादी गतिविधियों में कथित तौर पर संलिप्त रहने पर मौत की सजा सुनाई थी।
 
भारत की अपील पर इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (ICJ) ने मई में उनकी फांसी पर रोक लगा दी थी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
world pakistan our envoy met sushma swaraj but no discussion on kulbhushan jadhav pakistan

-Tags:#sushma swaraj#discussion#kulbhushan jadhav#hanging#pakistain#icj
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo