Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

EXCLUSIVE: थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार, जवान ने सुनाई आपबीती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 3:40PM IST
EXCLUSIVE: थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार, जवान ने सुनाई आपबीती

दिल्ली के वसंतकुंज थाना इलाके में बीच सड़क एक महिला पर दो सैनिकों से हाथापाई व बदसलूकी का आरोप लगा है। पुलिस ने शिकायत के बाद महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

45 वर्षीय स्मृति कालरा गुरुग्राम की रहने वाली है। जांच में पता चला कि महिला की शादी सैन्य अधिकारी के बेटे से हुई थी। लेकिन पति से विवाद के बाद 2008 में उनका तलाक हो गया था। इस पूरी घटना का एक सैनिक द्वारा वीडियो भी बनाया गया है।

शिकायतकर्ता सूबेदार महावीर सिंह राठौर ने बुधवार को इस घटना की शिकायत वसंतकुंज साउथ थाने में दी। जबकि घटना नौ सितम्बर की बताई गई। महावीर सिंह मानेसर के एनएसजी सेंटर में तैनात हैं।

वह अपने साथी चालक हवलदार मोहम्मद आरिफ खान के साथ सरकारी काम से पांच सैनिकों को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए सरकारी ट्रक से निकले थे।

दोपहर करीब डेढ़ बजे रजोकरी फ्लाईओवर पर सेंट्रो कार ट्रक के आगे जिग जैग तरीके से चलने लगी। हार्न बजाने के बाद भी कार चालक ने साइड नहीं दी। इसके बाद कुछ दूरी पर कार ट्रक के आगे खड़ी हो गई।

आरिफ खान ट्रक से उतरकर कार के पास गए तो देखा कि कार एक महिला चला रही थी। महिला ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दी। फौजियों के समझाने पर भी वह नहीं मानी और हाथापाई पर उतर गई। उसने सेना और पुलिसवालों को भी भरा बुला कहा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
women slapped army officer video viral social media

-Tags:#Vasantkunj#Mahavir Singh Rathore#Smriti Kalra#Viral Video
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo