Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Top

वीडियोः जब मेट्रो में युवक के गोद में बैठी युवती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 13 2017 12:02PM IST
वीडियोः जब मेट्रो में युवक के गोद में बैठी युवती

मेट्रो में कई बार सीट को लेकर लड़ाइयां होती हैं, कई बार ऐसा होता है कि मेट्रो में सीट नहीं मिलती और दो लोग लड़ने लगते हैं। चीन में सीट न मिलने पर एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

 
दरअसल सीट न मिलने पर महिला और पुरूष के बीच लड़ाई हुई और जब लड़ाई खत्म न हुई तो वो महिला पुरूष की गोद में जाकर बैठ गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रहा है।

 
चीन के नानजिंग में ये घटना हुई जहां मेट्रो में अपनी सीट एक महिला को देने से एक लड़के ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच सीट को लेकर बहुत देर तक बहस चली। बहस के दौरान महिला ने सीट पर लगे एक पोस्टर की ओर इशारा किया लेकिन लड़के ने उसकी बात नहीं मानी।
 
इसके बाद महिला ने अपना बैग एक साइड रख दिया और लड़के की गोद में जाकर बैठ गई। युवक को काफी असहज महसूस हुआ। इस घटना को मेट्रो में जा रहे एक युवक ने कैद कर लिया। शेयर करने के बाद ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया।
 
 
वीडियो पर कंमेंट्स करने वाले लोगों ने लड़के का समर्थन किया और कहा कि महिला कहीं से बुजुर्ग नहीं थी जो उसे खड़े रहने में तकलीफ हो। वो खड़े रहकर सफर करने में समर्थ थी।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
women sat on the lap of a man on not getting seat in metro

-Tags:#China Merto#Viral Video
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo