Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Top

अमेरिका: महिला को ट्रंप के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, पति से हो गया तलाक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 12:19AM IST
अमेरिका: महिला को ट्रंप के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, पति से हो गया तलाक

अमेरिका की एक महिला ने अपने तलाक का कारण अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बताया है। महिला ने कहा ट्रंप के साथ सेल्फी लेने से उसका तलाक हो गया।

महिला ने कहा ट्रंप के साथ सेल्फी लेने, उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और रिपब्लिकन पार्टी से जुड़े मुद्दों का समर्थन करने के कारण उनका अपने पति के साथ तलाक हो गया।

बता दे फ्लोरिडा के पाम बीच काउंटी में रहने वाली लिन का पिछले हफ्ते जाने-माने वकील डेव ऐरनबर्ग से तलाक हो गया।

इसे भी पढ़ें- डोकलाम विवाद: चीनी NSA से मिले डोभाल

लिन पूर्व चीयरलीडर रही हैं, जबकि उनके पति डेव काफी काफी जाने-माने वकील हैं। लिन ने एक बयान जारी कहा, मैं रिपब्लिकन पार्टी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कट्टर समर्थक हूं। जैसे-जैसे ट्रंप और हिलेरी के बीच का तनाव बढ़ता गया, वैसे-वैसे हमारे रिश्ते भी खराब होते रहे। 

बता दें कि लिन ने अपने एक बयान में कहा कि उन्होंने अपने पति से तलाक के बदले में एक नई बीएमडब्ल्यू और हजारों डॉलर्स की बड़ी रकम ली है। जिसके बाद लिन ने कहा कि उनके पति ने बच्चों की जिम्मेदारी लेने से साफ मना कर दिया।

क्योंकि उनके पति को बच्चों में कोई दिलचस्पी नहीं थी। और इसी वजह से उन दोनों का रिश्ता टूटा। इसके बाद लिन ने अपने बयान में जो कहा उसने उनके तलाक को अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में ला दिया।

2012 में रिपब्लिकन्स डोनर्स की मदद से वह स्टेट अटॉर्नी के पद पर चुने गए थे। लिन ने कहा कि चुनाव से पहले वह अक्सर अपने पति के साथ ट्रंप के क्लब जाती थी। इस दौरान उन्होंने ट्रंप के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं। 

इसे भी पढ़ें:- ट्रंप ने दिखाई उत्तर कोरिया को औकात, उड़ाए बमवर्षक विमान

उन्होंने बताया, ‘मैंने उनके साथ कई सेल्फी लीं। मेरे पति मुझसे कहते थे कि मैं तस्वीर न लूं और न ही उन्हें पोस्ट करूं। मगर मैं उनकी बात नहीं मानती थी। ट्रंप के साथ सेल्फी लेने के कारण उनकी शादी में दिक्कतें आने लगीं।  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
why a woman blames us president donald trump selfies for her divorce

-Tags:#America#Donald Trump#Women#Divorce
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo