Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

जीरो फिगर बना रही थी हनीप्रीत, लेकिन राम रहीम ने तोड़ा सपना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 4:12PM IST
जीरो फिगर बना रही थी हनीप्रीत, लेकिन राम रहीम ने तोड़ा सपना
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह इन दिनों दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। हरियाणा पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां उसकी तलाश सरगर्मी से कर रही हैं। 
 
खास बात है कि यह हनीप्रीत ही थी, जिसने राम रहीम को ग्लेमर की दुनिया की ओर खींचा और फिल्म बनाकर हीरो बनने को मजबूर किया। लेकिन, बहुत कम लोग जानते होंगे कि खुद हनीप्रीत भी चकाचौंध की दुनिया से प्रभावित थी।
 

तैयारी शुरू कर दी थी हनीप्रीत ने

दरअसल, वो भी बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से बेहद इंस्पायर थी। हनीप्रीत अपना फिगर कैटरीना की तरह ढालना चाहती थी। उसने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। लेकिन, राम रहीम की सजा ने पानी ही फेर डाला। 
 
 
 

डेरे में ही किए गए थे बड़े इंतजाम 

डेरे से जुड़े सूत्रों की मानें तो राम रहीम को हनीप्रीत का बढ़ा वजन नहीं भा रहा था। खुद हनीप्रीत को भी इसका अहसास होने लगा था। हनीप्रीत की कायापलट करने के लिए डेरे में ही बड़े इंतजाम किए गए थे। एक तरह से शानदार जिम ही तैयार किया गया था।
 

करना था  बॉलीवुड का रूख  

दरअसल, हनीप्रीत जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों की ओर भी रूख करना चाहती थी। इसलिए भी इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) में बाकायदा पंजीकरण कराया गया था। 
 

मॉडलिंग का भी था शौक 

इन दिनों छिपने के लिए मॉडल बनकर देश के विभिन्न शहरों में भटक रही हनीप्रीत बॉलीवुड फिल्मों की भी बड़ी शौकीन थी। यही वजह है कि उसने राम रहीम के साथ उसकी फिल्मों में भी लीड हीरोइन का रोल प्ले किया। 
 

बस की बात नही थी डायटिंग 

डेरे और हनीप्रीत के जानकारों की मानें तो राम रहीम ही मुंहबोली बेटी जीरोफिगर चाहती तो थी, लेकिन इसके लिए मेहनत करने में उसे डर भी लगता था। वो डायटिंग पर तो रह ही नहीं सकती थी। 
 

ख्वाहिश जेल में हो सकती है पूरी 

ऐसे में हनीप्रीत के जीरोफिगर होने का तो सवाल ही नहीं उठता था। मजाक में सूत्र बताते हैं कि उसकी यह ख्वाहिश जेल में जरूर पूरी हो सकती है। जब उसे जेल की चक्की पीसनी पड़ेगी तो बिल्कुल जीरोफिगर हासिल हो जाएगा। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
wanted to make zero figure honeypreet from imphy from katrina but then went water

-Tags:#Honeypreet Singh#Ram Rahim#Dera Sachcha Sauda#Katrina kaif
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo