Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

ताज महल का दीदार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, 'वाह ताज' की जगह लगे 'जय श्री राम' के नारे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 26 2017 2:35PM IST
ताज महल का दीदार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, 'वाह ताज' की जगह लगे 'जय श्री राम' के नारे

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता अभियान शुरू करने बाद ताजमहल के दीदार कर लिए हैं। इस दौरान सीएम योगी बेहद उत्साहित नजर आए। खास बात यह है कि योगी ने आम पर्यटकों के बीच ताज के दीदार किए।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, लोगों के हक दिलाने में बड़ी भूमिका निभा रहा है आधार कार्ड

इससे पहले ताज महल को लेकर छिड़ी जंग के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आगरा पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत झाड़ू लगाया। इस दौरान ताज परिसर जय श्री राम के नारों से गूंज उठा।

सीएम योगी तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह नौ बजे आगरा पहुंचे और ताज महल के परिसर में स्वच्छता अभियान को शुरू किया। खास बात यह है कि इस दौरान भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्री राम के  नारे लगाए।

यह भी पढ़ें: योगी के आगरा दौरे से पहले पीटा गया स्विस प्रेमी जोड़ा, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

सीएम योगी ने ताज महल परिसर में करीब आधा घंटा बिताया और बिना मीडिया से मिले ही चले गए। इस दौरान भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता बेहद जोश में नजर आए। कई कार्यकर्ताओं ने तो ताज महल का नाम ताजो मंदिर रखने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें: सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में सुब्रमण्यण स्वामी को दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया झटका

खास बात यह है कि योगी आदित्यनाथ ताज महल के भीतर नहीं गए। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि वह शाहजहां और मुमताज महल की कब्र को भी देखने जाएंगे।

पर्यटन विभाग के प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा था कि मुख्यमंत्री ताज महल के अंदर के सभी स्थलों का दौरा करेंगे। खास बात यह है कि योगी भाजपा पहले सीएम हैं, जिन्होंने ताज महल का दौरा किया है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uttar pradesh cm yogi adityanath reached agra for taj mahal visit

-Tags:#Taj Mahal#Yogi Adityanath#Uttar Pradesh#Agra#Narendra Modi#Swachh Bharat Abhiyan

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo