Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 1:00PM IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक युवती ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पूरे ताम-झाम के साथ अपना पति बना लिया है। इसके साथ ही यह युवती सुर्खियों में आ गई है। इस युवती का नाम नीतू सिंह है और उसने खास मकसद से सीएम योगी की फोटो से साथ शादी रचाई है। 

पढ़ें: पीएम मोदी बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

 

दरअसल, युवती ने सीएम योगी के साथ अपने विवाह के लिए खास तैयारी की थी। खास बात यह है कि इस अनोखी शादी के लिए मीडिया समेत सैकड़ों लोगों को न्योता दिया गया था। इस वजह से यह शादी सुर्खियों में छा गई। 


नीतू ने डीएम ऑफिस के बाहर मंगलवार को पूरे बैंड-बाजे के साथ सीएम योगी की फोटो से शादी की। इस विवाह में बाकायदा फिल्मी धुनों पर बैंड बजाए गए। सीएम योगी की फोटो को शादी की जयमाला भी पहनाई गई। साथ ही लोगों को मिठाईयां तक खिलाई गईँ। 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के गढ़चिरोली में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए 7 नक्सली

गौर करने वाली बात यह है कि इस शादी का मकसद आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ताओं की समस्याओं और मांगों को योगी प्रशासन तक पहुंचाना था। नीतू खुद भी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। इस वजह से यह शादी का रास्ता अपनाया गया। 

यह भी पढ़ें: JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

 

आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी जायज मांगों पर प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। अब जब हमारी महिला कार्यकर्ता ने सीएम योगी से शादी की है तो पति का दायित्व है कि वह अपनी पत्नी की खुशी का ख्याल रखे। 

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uttar pradesh aaganbadi woman worker marriage with photo of cm yogi adityanath

-Tags:#Uttar Pradesh#Sitapur#Yogi Adityanath

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo