Top

पत्नी ने फेसबुक पर पोस्ट की फोटो, पति ने दी ऐसी सजा, पढ़कर कांप जाएगी रूह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 30 2017 6:27PM IST
पत्नी ने फेसबुक पर पोस्ट की फोटो, पति ने दी ऐसी सजा, पढ़कर कांप जाएगी रूह

उरुग्वे में एक युवती को अपनी फोटोज फेसबुक पर अपलोड करना मंहगा पड़ गया। युवती द्वारा पोस्ट की गईं फोटोज पर मिलने वाले लाइक्स को लेकर पति उसकी जमकर पिटाई करता था।

इतना ही नहीं पति उसे इतना मारता था कि युवती की चमड़ी तक उधड़ गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा (21) नामक इस युवती को पिछले हफ्ते उसकी पति की कैद से आजाद कराया।  

यह भी पढ़ें- लड़कों ने मंदिर में खिंचवाईं विवादित फोटोज, हुई इतने साल की जेल

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति ने युवती को इतना पीटा कि उसका चेहरा पूरी तरह बर्बाद हो गया और उसे पहचानना तक मुश्किल हो गया।
 
पीड़िता की वकील ने बताया कि फेसबुक पर एडोल्फिना की फोटोज पर रिएक्शन आते ही उसका पति हेलियानो बहुत गुस्सा हो जाता था। जैसे ही कोई फेसबुक फ्रेंड उसकी पोस्ट को लाइक करता या उस पर कमेंट करता तो गेलियानो हिंसक हो जाता और उसे पीटने लगता। 
 
वकील के मुताबिक, पीड़िता को पति ने इतना मारा कि उसका चेहरा सूजा गया, पूरे शरीर में जख्म हो गए और खाल उधड़ गई। इतना ही नहीं आरोपी ने एडोल्फिना के दांत भी तोड़ दिए और मुंह में कपड़ा भरकर उसे पीटा ताकि वो चिल्ला न सके। 

पीड़िता की वकील के मुताबिक, गेलियानो ने अपनी पत्नी के सोशल मीडिया अकाउंट का पासवर्ड ले रखा था और वो फेसबुक पर उसकी फोटो पर लाइक्स और कमेंट को लेकर पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम भी लगाता था। 

यह भी पढ़ें- 20 साल की सजा सुनने के बाद अपराधी ने कोर्ट में ये कहते हुए पिया जहर 

लंबे समय से बहु पर हो रहे अत्याचारों को देखने के बाद आरोपी के पिता ने खुद अपने बेटे के करनामों की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  

गेलियानो पर पुलिस ने हत्या की कोशिश और आजादी छीनने का केस दर्ज किया है, जिससे उसे 30 साल तक की सजा हो सकती है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uruguay husband beat his wife for facebook photo upload

-Tags:#South America#Uruguay#Beat#Facebook#Social Media#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo