Top

योगी की रैली में महिला से उतरवाए कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 22 2017 1:50PM IST
योगी की रैली में महिला से उतरवाए कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के बलिया में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली के दौरान एक शर्मनाक घटना घटी, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि रैली में सीएम योगी को सुनने आई एक मुस्लिम महिला का सबके सामने अपमान किया गया और जबरदस्ती महिला पुलिस ने बुर्का उतरवाया।

मुस्लिम महिला के साथ हुई इस बदतमीजी के लिए बलिया पुलिस की कड़ी आलोचना हो रही है। इस मुस्लिम महिला का नाम सायरा बताया जा रहा है।

महिला ने साड़ी से ढंका चेहरा

एनबीटी की खबर के अनुसार ये महिला बीजेपी की कार्यकर्ता बताई जा रही हैं। सायरा से रैली में बुर्का उतारने को बोल गया, जब सायरा ने बुर्का उतारकर साड़ी से सिर ढंका तो पुलिस ने पूरा चेहरा दिखने के लिए कहा।

पुलिस ने जारी किया नोटिफिकेशन

बता दें कि योगी इस रैली में पुलिस और खुफिया तंत्र ने एक नोटिफिकेशन जारी किया था जिसमें कहा गया था कि काला जैकेट, काला कोट और स्वेटर पहने लोगों को सभा में आने की अनुमति नहीं है। 

पुलिस ने घटना से किया इंकार

बलिया के एसपी अनिल कुमार ने इस तरह की किसी भी घटना के घटित होने से निकार किया है, लेकिन साथ ही कहा है कि अगर ऐसा कुछ हुआ है तो पुलिस जांच करेगी।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने की कड़ी आलोचना

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद राशिद फिरंगी इस घटना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि मुस्लिम महिलाएं देश में कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
up police remove muslim women burqa in cm yogi adityanath rally for up local elections ballia

-Tags:#CM Yogi#Remove Burqa#UP Police#Yogi Rally
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo