Breaking News
Top

सुषमा के भाषण से तिलमिलाया पाक, भारत को नीचा दिखाने के लिए झूठीं तस्वीरों का लिया सहारा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 4:21PM IST
सुषमा के भाषण से तिलमिलाया पाक, भारत को नीचा दिखाने के लिए झूठीं तस्वीरों का लिया सहारा

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तानी राजदूत मलीहा लोधी ने भारत को नीचा दिखाने की सारी हदें पार कर दीं। अपने राइट टू रिप्लाई का इस्तेमाल कर सुषमा स्वराज के संबोधन का बदला लेने के लिए उन्होंने कशमीर में भारत के अत्याचारों की झूठीं तस्वीरें दिखा दीं।

 
दरअसल उन्होंने कश्मीर में हिंसा की तस्वीरें दिखाने के लिए पेलिस्टीन के पीड़ितों की फोटो दिखा दी। उन्होंने एक लड़की की फोटो दिखाई जो की पेलिस्टीन की है और कहा कि ये भारत का लोकतंत्र है जहां लोगों पेलेट गन से मारा जा रहा है।
 
 
पाकिस्तानी राजदूत ने 17 वर्षीय रविया अबु जोमा की फोटो दिखाई जो की 2014 में गाजा पर इजरायली हमले के दौरान घायल हुईं थी। इस फोटो के लिए हीदी लिवाइन नाम के फोटोग्राफर को अवॉर्ड भी मिला था। उल्लेखनीय है कि संयुक्त राष्ट्र को संबोधित करते हुए सुषमा ने पाक को धो डाला और पाक के एक-एक झूठ का पर्दाफाश किया।
 
सुषमा ने कहा कि जहां एक तरफ भारत गरीबी से लड़ रहा वहीं पाकिस्तान हमसे लड़ रहा। भारत आईआईट, आईआईएम बना रहा और पाक हिज्बुल, लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकी संगठन तैयार कर रहा है। सुषमा के इस दमदार भाषण से पाकिस्तान बौखला गया और उसने अपने राइट टू रिप्लाई का इस्तेमाल किया।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
united nations general assembly pakistan showed fake photos of atrocities of india in kashmir

-Tags:#Heidi Levine#Sushma Swaraj#Maleeha Lodi#United Nations General Assembly
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo