Breaking News
Top

हर रोज मारे जा रहे हैं पांच से छह आतंकी: राजनाथ सिंह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 9 2017 6:38PM IST
हर रोज मारे जा रहे हैं पांच से छह आतंकी: राजनाथ सिंह

 ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज अपने बयान में कहा है कि भारतीय सैनिक हर रोज पांच से छह आतंकियों को मार गिरा रहे है। उन्होने भारतीय सेना को पाकिस्तान की तरफ से जारी गोलीबारी का माकूल जबाब देने को कहा है।

ग्रहमंत्री ने पाकिस्तान के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान की तरफ से आये दिन भरतीय सीमा में आतंकियो की घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश की जाती है। 
 
 
ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैने सीमा पर तैनात अपने सैनिकों से कहा है कि जब तक पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उलंघन न हो। हम कोई गोलीबारी नही करेंगे। लेकिन अगर सीमापार से किसी भी तरह की गोलीबारी या उकसावे की कारवाई की जाती है। तो हम उसके जबाब में गोलियों की गिनती नही करेंगे।
 
डोकलाम मुद्दे पर बात करते हुए ग्रहमंत्री ने कहा कि भारत कोई कमजोर देश नही है। हम अपने पड़ोसी देश चीन के साथ जारी इस मुद्दे को सुलझाने में पूरी तरह सक्षम है। उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया के कई हिस्सों के लोगों में इस मुद्दे को लेकर यह आशंका थी। कि भारत चीन के साथ इस पूरे मसले को सुलझानें में किस तरह से कामयाब होगा।
 
उन्होंने इसमें एक और बात जोड़ते हुए कहा कि अगर भारत कोई कमजोर देश होता तो चीन के साथ डोकलाम मुद्दे को सुलझाने की स्थिति में कभी नहीं होता। हम एक मजबूत राष्ट्र है और किसी भी विषय को सुलझाने में पूरी तरह सक्षम है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
union home minister rajnath singh speeks on indo pak border terrorists killing

-Tags:#Indo-Pak Border#Doklam Issue#Rajnath Singh#India#Pakistan#China
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo