Top

पार्टी से नाराज हुए उमा-रूडी, दिखाए बागी तेवर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 2:13AM IST
पार्टी से नाराज हुए उमा-रूडी, दिखाए बागी तेवर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफे देने के साथ ही मंत्रियों के सुर भी बदलते नजर आ रहे हैं। इससे ऐसा लगने लगा है कि मंत्रियों ने इस्तीफा खुद नहीं बल्कि दबाव की वजह से दिए। 

कौशल विकास राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले राजीव प्रताप रूडी ने अपने इस्तीफे पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि इस्तीफे का फैसला मेरा नहीं, पार्टी का है। 

जाहिर सी बात है कि पूर्व कौशल विकास राज्य मंत्री के इस बयान से यह साफ हो जाता है कि पार्टी ने उन्हें और कई और मंत्रियों पर दबाव डालकर इस्तीफा देने के लिए तैयार किया था। 

वहीं जल संसाधन मंत्री और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी अपने इस्तीफे पर रोष जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि इस्तीफे के मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष या उनके द्वारा नामित व्यक्ति ही बोल सकता है। 

पूर्व जल संसाधन मंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि कल से चल रही मेरे इस्तीफे के खबरों पर मीडिया ने सवाल पूछी। इस पर मैं न सुनूंगी और न ही कुछ बोलूंगी।

साथ ही केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कुलस्ते ने भी रोष जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के फैसले का सम्मान करते हुए दिया है। 

केन्द्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री रहे संजीव बलियान ने भी अपने इस्तीफे पर कहा कि पार्टी के द्वारा कहे जाने के बाद मैंने पार्टी हित में तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ब्रिक्स देशों की बैठक में शामिल होने के लिए चीन जा रहे हैं, उससे पहले ही रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uma rudi is angry to modi cabinet reshuffle

-Tags:#Modi Cabinet#Ministers Resign#Reshuffle in Cabinet
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo