Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

उमा भारती ने अभी तक अपने पद से नहीं दिया है इस्तीफा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 3 2017 4:26PM IST
उमा भारती ने अभी तक अपने पद से नहीं दिया है इस्तीफा
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल के बीच केंद्रीय जल संसाधन व नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्री उमा भारती अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब हो गई हैं। मोदी कैबिनेट में अब कुल 13 नेताओं को शपथ दिलाई जाएगी। खास बात यह है कि उमा भारती अपने मंत्रीपद पर बनी रहेंगी। इसकी वजह है कि अभी तक उन्होंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है और न ही उनसे मांगा गया है।
 
 
इससे पहले खबरें थी कि तेज तर्रार उमा भारती मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर नाराज हैं। मीडिया में तो उनके इस्तीफे की भी खबरें आ गई थीं। लेकिन, जब मीडिया ने उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार करते हुए गेंद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पाले में डाल दी। 
 
कुछ दिन पहले अपने ट्वीट में उमा ने लिखा, 'कल से चल रही मेरे इस्तीफे की खबरों पर मीडिया ने प्रतिक्रिया पूछी। इस पर मैंने कहा कि मैंने ये सवाल सुना ही नहीं, न सुनूंगी, न जवाब ही दूंगी।' अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'इस बारे में या तो राष्ट्रीय अध्यक्ष जी @AmitShah जिसको नामित करे, वही बोल सकते है। मेरा इसपर बोलने का अधिकार नही है।'
 
सूत्रों का कहना है कि पहले उमा भारती से इस्तीफे की मांग की गई थी, लेकिन वो नहीं मानीं। इसके बाद उन्होंने मनाने की कवायद चली, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिलने पर उमा को अभयदान दे दिया गया। बता दें कि उमा भारती अभी तक गंगा सफाई को लेकर कुछ खास काम नहीं कर पाई हैं।
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uma bharti has shown her status and save her portfolio

-Tags:#Modi Cabinet#Cabinet Reshuffle#Narender Modi#BJP#Uma Bharti
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo