Hari Bhoomi Logo
रविवार, मई 28, 2017  
Top

तो क्या ट्विटर बंद कर देगा डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट?

haribhoomi.com | UPDATED Jan 12 2017 3:46PM IST
वॉशिंगटन. अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बंद किया जा सकता है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साईट ट्विटर के प्रवक्ता पॉल होर्नर ने बुधवार को घोषणा की कि नस्लवादी और नफरत से भरे टवीट्स के मद्देनजर डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट महज 48 घंटों के भीतर बंद कर दिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ ट्रंप ने अपने आधिकारिक बयान ने इस घोषणा को हास्यास्पद बताया। 
 
ट्विटर ने अपने बयान में कहा कि ट्विटर अपने किसी भी यूजर के ऐसे मेसेजों को बर्दाशत नहीं करेगा जो सिर्फ असहिष्णुता और नफरत से भरे हुए हों।   
 
प्रवक्ता पॉल होर्नर ने कहा कि बेशक डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति चुने गए हैं लेकिन उनके इन नस्लवादी, और नफरत से भरे ट्वीट्स के खिलाफ अमेरिकियों को आगे आना चाहिए और कहना चाहिए कि हम आपके साथ नहीं हैं। 
 
ट्रंप ने अपने दामाद स्टीव बैनन को अपना सलाहाकार बनाया है। स्टीव बैनन की छवि मुस्लिम विरोधी है। ट्रंप ने अपने कैबिनेट में ऐसे लोगों को नियुक्ति किया है जो अरबपति या फिर करोड़पति हैं। जबकि राष्ट्रपति चुनाव के दौरान ट्रंप ने कहा था कि उनकी सरकार गरीबों व मध्यवर्ती लोगों के लिए काम करेगी। 
 
ट्विटर, ट्रंप के इस तरह के नफरत और नस्लवादी टिप्पणियों का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करेगा। हमें मजबूरन डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट डिलिट करना पड़ेगा। 
 
साभारः CNN
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo