Top

नए मोड़ पर तमिल राजनीति, अब टीटीवी दिनाकरण करेंगे नई पार्टी का ऐलान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 8:35AM IST
नए मोड़ पर तमिल राजनीति, अब टीटीवी दिनाकरण करेंगे नई पार्टी का ऐलान

अन्नाद्रमुक से किनारा किये गये नेता टीटीवी दिनाकरण ने पार्टी चुनाव चिह्न आवंटित करने के मुद्दे पर कई कानूनी लड़ाइयों के बाद आज कहा कि अगले सप्ताह मदुरै में वह अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा और झंडे का अनावरण करेंगे। 

उन्होंने यहां एक बयान में कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय में हमारी याचिका स्वीकार होने के बाद पार्टी के नाम की घोषणा एवं पार्टी झंडे का अनावरण15 मार्च को मदुरै जिले के मेलूर में एक कार्यक्रम में होगा।

अदालत ने नौ मार्च को दिनाकरण के नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक धड़े को साझे चुनाव चिह्न (संभवत: प्रेशर कुकर का चिह्न) और उनकी पसंद का नाम आवंटित करने के लिये दिनाकरण की ओर से दायर याचिका स्वीकार ली थी। 

दिनाकरण-वी. के. शशिकला के धड़े की ओर से दायर मुख्य याचिका में दी गयी अंतरिम अर्जी पर सुनवायी करते हुए अदालत ने यह आदेश दिया।

दिनाकरण धड़े ने निर्वाचन आयोग के 23 नवंबर के आदेश को चुनौती दी थी जिसमें ‘‘दो पत्ती'' चुनाव चिह्न तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम की अगुवाई वाले समूह को आवंटित किया गया था। पनीरसेल्वम अन्नाद्रमुक के संयोजक एवं पलानीस्वामी संयुक्त संयोजक हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ttv dinakaran will announce political party on 15th march

-Tags:#TTV Dinakaran#DMK#BJP#AIADMK

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo