Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

तमिलनाडु: फ्लोर टेस्ट के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंचे दिनाकरन, कोर्ट ने 20 सितम्बर तक लगाई रोक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 14 2017 3:50PM IST
तमिलनाडु: फ्लोर टेस्ट के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंचे दिनाकरन, कोर्ट ने 20 सितम्बर तक लगाई रोक

जयललिता की मौत के बाद तमिलनाडु की सबसे बड़ी पार्टी एआईएडीएमके में चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी से निकाले जाने के बाद आल इंडिया अन्नाद्रमुक के उपमहासचिव टीटीवी दिनाकरन फ्लोर टेस्ट की मांग के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। कोर्ट ने फ्लोर टेस्ट पर 20 सितम्बर तक के लिए रोक लगा दी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले दिनाकरन राज्य के गर्वनर सी विद्यासागर राव मिले थे, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम को हटाने की मांग की थी।

इसे भी पढ़ें: दिनाकरन के खिलाफ फिर एक होंगे पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम

दिनाकरण ने मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम पर आरोप लगाया कि वो बागी विधायकों पर फिर से पार्टी में आने के लिए बदव बना रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ttv dhinakaran faction moves madras high court on plea over floor test in tamil nadu assembly

-Tags:#Jayalalithaa#Tamilnadu#AIADMK#TTV Dinakaran#Floor Test#Madras High Court

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo