Breaking News
Top

पिता की मौत पर जमकर नाचीं लड़कियां, वायरल वीडियो से लोग रह गए हक्के-बक्के

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 12:41PM IST
पिता की मौत पर जमकर नाचीं लड़कियां, वायरल वीडियो से लोग रह गए हक्के-बक्के

किसी की मौत पर एक परिवार और उस घर के लोग टूट जाते हैं। दुख की इस घड़ी में लोग आंसू बहाते हैं लेकिन पिता की मौत पर इन लड़कियों का डांस हैरान कर देने वाला है। 

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियां अपने पिता की मौत पर जोर-शोर से नाच रही हैं। कुछ लड़कियां अपने पिता की मौत पर बैंड बाजा बजाकर जश्न मना रही हैं और शव की अंतिम यात्रा निकाल रही हैं। सवाल ये है कि वायरल वीडियो में वाकई पिता की मौत का जश्न मनाया जा रहा है या यह कोई फेक वीडियो है। 
 
पिता की मौत का जश्न कोई कैसे मना सकता है लेकिन वीडियो में लड़कियां ऐसा ही कुछ करती दिख रही हैं। दरअसल वीडियो में मशहूर गुटखा कारोबारी हरिभाई लालवानी की शव यात्रा दिखाई गई है।
 
हरिभाई लालवानी का जिंदगी और मौत के बारे में कहना था, ‘’ईश्वर ने भेजा है और ईश्वर ने ही बुलाया है, इसलिए मातम कैसा?’’ उनकी अंतिम यात्रा के दिन उनकी तस्वीर के साथ मौत के लिए उनकी सोच के अनुसार शव यात्रा निकाली गई थी।

हरिभाई की अंतिम इच्छा थी कि उनकी मौत पर मातम के बजाय जश्न मनाया जाय और उनकी बेटियां उनकी अर्थी को कंधा देने के साथ-साथ मुखाग्नि भी दें। हरिभाई की चारों बेटियों ने उनकी इसी अंतिम इच्छा को पूरा किया था।
 
दरअसल हरिभाई लालवानी एक मशहूर उद्योगपति और प्रिंस गुटखा कंपनी के संस्थापक थे। पान की दुकान से अपना कारोबार शुरू करने वाले हरिभाई लालवानी 1990 के दशक में गुटखा किंग के नाम से मशहूर हुए थे। हरिभाई लालवानी की चार बेटियां हैं, जिन्हें उन्होंने बेटों की तरह पाला है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
truth behind dancing daughters on fathers funeral

-Tags:#dancing daughters#fathers funeral#haribhai lalvani
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo