Breaking News
Top

ट्रंप ने अप्रवासी लोगों के खिलाफ उठाया कड़ा कदम, 680 लोग गिरफ्तार

hariboomi.com | UPDATED Feb 14 2017 12:51PM IST
नई दिल्ली. अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अप्रवासी लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके तहत अमेरिकी पुलिस ने अब तक 680 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई का बचाव करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उन्होंने चुनाव के समय किए गए अपने वादे को पूरा करने की कोशिश की है। 
 
 
ट्रंप ने कहा कि वे ऐसे गलत और बाहरी लोगों को अपने देश में घुसने नहीं देंगे जिससे देश को खतरा हो, इस अभियान से देश के लोग खुश हैं। आपको बता दें कि पिछले सफ्ताह चलाए गए 'ऑपरेशन दिनचर्या' के तहत 11 राज्यों से करीब 680 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 
 
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, बता दें कि मीडिया को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि हम एक ऐसा दरवाजा लोगों के लिए खोलना चाहते हैं जिससे होकर लोग अमेरिका के अंदर आएं, लेकिन हम कुख्यात अपराधी को अमेरिका के अंदर प्रवेश नहीं दे सकते हैं। ट्रंप ने कहा कि हमारे देश में भी वैसी ही समस्याएं पेश न आएं, जो पूरी दुनिया देख रही है।
 
 
वहीं गिरफ्तारी के मामले पर अमेरिका के गृह सुरक्षा मंत्री जॉन कैली ने बताया कि लॉस एंजिलिस, शिकागो, अटलांटा, सेन एंटोनियो और न्यूयार्क सिटी के आव्रजन एवं आबकारी अधिकारियों ने देश की सुरक्षा और सीमा सुरक्षा को खतरे में डालने वाले 680 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo