Breaking News
Top

मुकुल रॉय ने छोड़ी राज्यसभा की सदस्यता, क्या बीजेपी में होंगे शामिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 7:01PM IST
मुकुल रॉय ने छोड़ी राज्यसभा की सदस्यता, क्या बीजेपी में होंगे शामिल

टीएमसी से निकाले गए मुकुल रॉय ने राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया है। जिससे सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। अनुमान यह लगाया जा रहा कि क्या वह खुद की पार्टी का गठन करेंगे या फिर भाजपा में शामिल होंगे। 

हाल ही के दिनों में मुकल रॉय को बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ देखा गया है। इन मुलाकातों पर मुकुल रॉय ने कहा कि इन नेताओ के साथ उनकी पहले भी बातचीत होती रही है। एसे में इन मुलाकातों का गलत मतलब नही निकाला जाना चाहिए। 

मुकुल रॉय ने कहा कि मैंने राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दी है। कुछ दिन राजनीति से दूर रहूंगा, उसके बाद तय करूंगा कि आगे क्या करना है। 

मुकुल रॉय को टीएमसी ने 25 सितंबर को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में निलंबित कर दिया था। मुकुल रॉय ने पत्रकारों को बताया कि ममता बनर्जी ने उन्हें साल 2004 में संघ के नेताओं के साथ बैठक करने को कहा था। फिर उन्होंने विहिप के दिवंगत नेता अशोक सिंहल से अपने आवास पर मुलाकात की थी। 

अभी हाल ही में रॉय ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली और पश्चिम बंगाल के बी़जेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। जिसकी वजह से उनका बीजेपी में जाना लगभग तय माना जा रहा है। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tmc leader mukul roy resigns from rajya sabha today

-Tags:#Mukul Roy#Rajyasabha#Resignation#Mamta Benarjee#Arun Jaitly#TMC#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo