Breaking News
Top

दाऊद की तीनों संपत्तियां हुईं नीलाम, जानें किसने खरीदी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 1:37PM IST
दाऊद की तीनों संपत्तियां हुईं नीलाम, जानें किसने खरीदी

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहिम की संपत्ति की नीलामी हो गई है। दाऊद की संपत्ति की बात की जा जाए तो उनमें रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस प्रमुख है जिसे सैफी बुरहानी ट्रस्ट ने 9.5 करोड़ में खरीदा है। बता दें कि रौनक अफरोज होटल के लिए पत्रकार एस बालाकृष्णन ने पुछली बार 4 करोड़ 28 लाख की बोली लगाई थी। 

 
उन्होंने बोली तो लगाई लेकिन वो रकम न चुका सके। ये नीलामी मुंबई के चर्चगेट के आईएमसी बिल्डिंग में स्थित किलाचंद कांफ्रेंस रूम में सुबह 10 बजे से 12 बजे के बीच होगी। इस नीलामी में दाऊद की कार खरीदकर उसे आग के हवाले करने वाले स्वामी चक्रपाणी भी शामिल होंगे।
 
 
उन्होंने कहा है कि वो दाऊद की संपत्ति खरीदकर शौचालय बनवाएंगे। चक्रपाणी उस वक्त सुर्खियों में आए जब उन्होंने दाऊद की कार पर आग लगवा दी थी। इसके बाद उनकी हत्या की साजिश हुई। हत्या की साजिश रचे जाने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दाऊद के गुर्गे जुनौद के साथ रॉबिनसन के साथ 4 लोगों को हिरासत में लिया है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
three properties in the name of dawoodibrahim and his relatives to be auctioned today at the imc chamber of commerce and industry in mumbai

-Tags:#Daud ibrahim#Mumbai Blast 1993
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo