Top

महिला पुलिस ने महिला कंडक्टर को पीटा, वीडियो वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 6:39PM IST
महिला पुलिस ने महिला कंडक्टर को पीटा, वीडियो वायरल

तेलंगाना के महबूबनगर जिले में एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा बस की महिला कंडक्टर की पिटाई का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

राज्य परिवहन निगम के एक कर्मचारी ने बताया कि घटना 27 सितंबर की है। महिला पुलिस कांस्टेबल जी. रजीता कुमारी महबूबनगर डिपो से तेलंगाना राज्य परिवहन नगम की बस में सवार हुईं। 

कंडक्टर ने जब उससे टिकट लेने को कहा तो उसने अपने पहचानपत्र की फोटोप्रति कंडक्टर को दिखाई। इस पर कंडक्टर ने उससे मूल पहचानपत्र दिखाने को कहा।

किसी यात्री द्वारा बनाए गए इस वीडियो क्लिप को कुछ समाचार चैनलों ने प्रसारित भी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों के बीच कहा-सुनी के बाद महिला कांस्टेबल ने कंडक्टर को धक्का दिया और कई बार मारा, 

जबकि यात्री दोनों के बीच बचाव कराने की कोशिश कर रहे थे। इस घटना की निंदा करते हुए परिवहन निगम के कर्मचारियों ने कल प्रदर्शन किया और बाद में महबूबनगर में एक रैली भी निकाली।

इसे भी पढ़ें: जेल में बंद राम रहीम के 5 बड़े खुलासे

उन्होंने महिला पुलिसकर्मी को निलंबत करने और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि कंडक्टर ने जब महिला कांस्टेबल से टिकट खरीदने को कहा तो उसने इनकार कर दिया।

घटना पर प्रतिक्रिया करते हुए महबूबनगर की पुलिस अधीक्षक बी. अनुराधा ने कहा कि उन्होंने मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। 

जांच की रिपोर्ट आने के बाद कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांस्टेबल को महबूबनगर पुलिस मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
telangana woman police beats bus conductor video viral

-Tags:#Video Viral#Telangana Woman Police#Bus Conductor
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo