Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

तेलंगाना के विधायाक ने विदेशी महिला से की बदतमीजी, सामने आया वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 9 2017 8:05PM IST
तेलंगाना के विधायाक ने विदेशी महिला से की बदतमीजी, सामने आया वीडियो

तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के एक एमएलसी द्वारा एक विदेशी महिला को गाली देने का मामला सामने आया है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें विधान परिषद के सदस्य फारूख अब्दुल्ला महिला को सिर्फ गाली ही नहीं बल्कि चप्पल से मारने की भी बात कर रहे हैं। यह घटना शहर के नामपल्ली इलाके की है। 

इसे भी पढ़ें- तेलंगाना: गृहमंत्री के केबिन के बाहर महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

महिला ने नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत की, जिसमें उसने बताया कि फारूख ने उसके साथ अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया बल्कि उसे गंदी गालियां भी दी। यह घटना तब हुई जब महिला ने MLC से अपना फ्लैट खाली करने को कहां। 

अंतुल वासे नामक महिला न्यूयॉर्क में रहती हैं। पिछले 6 साल से फारूख अंतुल के फ्लैट में रह रहे हैं लेकिन पिछले 6 महीने से नेता ने प्लैट का किराया देना बंद कर दिया, इसी बात को लेकर वह फारूख से यहां मिलने आई हैँ। फ्लैट खाली करने को लेकर दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद फारूख ने उसे गालियां दी। 

इसे भी पढ़ें- महिला पुलिस ने महिला कंडक्टर को पीटा, वीडियो वायरल

जिसके बाद पीड़ित महिला और उसके भाई ने नामपल्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पुलिस महिला की शिकायत पर नेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
telangana trs mlc farooq hussain hurls abuses nri woman

-Tags:#Telangana#Farooq Hussain#Telangana Rahstra Samithi#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo