Top

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर पार्टी में मचा बवाल, पूनावाला के भाई ने दिया बड़ा बयान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 30 2017 1:27PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर पार्टी में मचा बवाल, पूनावाला के भाई ने दिया बड़ा बयान

गुजरात चुनाव के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का गैर हिंदू विवाद अभी थमा भी नहीं है कि इस बीच उनके अध्यक्ष बनने को लेकर पार्टी में गुटबाजी शुरू हो गई है। 

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल के अध्यक्ष बनाए जाने को फिक्स बताया था। जिसके बाद उनके भाई तहसीन पूनावाला ने बड़ा बयान दिया है। 

तहसीन पूनावाला ने एएनई से बातचीत में कहा कि मेरे और परिवार के लिए स्वीकार नहीं है कि शहजाद इसमें सोनिया गांधी को खींच रहे हैं। उन्हें यहां मौजूद होना चाहिए चाहे जो भी विवाद हो।

ये भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर: बड़गाम सेक्टर में सेना का ऑपरेशन जारी, 4 आतंकी घिरे

उन्होंने आगे कहा कि मैं सच में नहीं जानता हूं कि शहजाद यह सब क्यों कर रहा है। यह बहुत चौंकाने वाला है। उसने इस मामले को लेकर परिवार में कोई बातचीत नहीं की। लोगों के बीच ये बात गलत हैं। हमारा उसके साथ अब कुछ लेना देना नहीं हैं। मैं जनता के बीच कह रहा हूं। 

शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर नेहरु-गांधी परिवार पर निशाना साधा और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं एक ऐसा मुद्दा उठा रहा हूं जिसे उठाने की हिम्मत मेरी पार्टी में किसी को नहीं है पर मैं वंशवाद और चापलूसी पर अब और चुप नहीं रहूंगा। 

गौतलब है कि 4 दिनों के बाद यानी 4 दिसंबर को राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामंकन करेंगे और अगर उनके खिलाफ कोई खड़ा नहीं होता है तो ऐसे में राहुल सीधे तौर पर पार्टी के युवराज बन जाएंगे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tehseen poonawalla reaction on shehzad poonawalla against rahul gandhi elevation issue

-Tags:#Shehzad Poonawalla#Congress President#Rahul Gandhi#Tehseen Poonawalla
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo