Breaking News
Top

हैवानियत! 17 साल के लड़के ने कुतिया को बनाया हवस का शिकार, एक साल तक किया शोषण

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 4:45PM IST
हैवानियत! 17 साल के लड़के ने कुतिया को बनाया हवस का शिकार, एक साल तक किया शोषण

अमेरिका के ओहियो में आश्चर्यजनक मामला सामने आया है, जहां एक 17 साल के नाबालिग ने कुतिया को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को उसके रिलेटिव ने दाकसंड ब्रीड की डॉगी के साथ बिस्तर पर नग्न अवस्था में पकड़ा और उसके इस घटना की जानकारी ट्रंबल चिल्ड्रेन सर्विसेज दी।

इसे भी पढ़ें- "कल रात मेरे साथ जो कुछ हुआ, वह मैं कभी नहीं भूल सकती"

'द सन' की खबर के मुताबिक, युवक जुलाई में भी एक पालतू जानवर का शोषण कर चुका है। पुलिस डॉगी की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे यह मालूम हो सके कि डॉगी को किसी तरह की चोट तो नहीं लगी है।

पुलिस ने आरोपी की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन यह कहा है कि युवक ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर बताया कि उसने जुलाई और सितम्बर में डॉगी का कई बार शोषण किया। 

पुलिस के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब युवक ने डॉगी को हवस का शिकार बनाया, 2016 में भी इसने ऐसा किया था। जिसके चलते उसपर मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें- यहां खुले में स्मोक करने पर हो जाता है रेप!

वॉरन पुलिस डिपार्टमेंट के एक पुलिसकर्मी ने कहा कि हमें सबसे ज्यादा इस बात की चिंता है कि अगर यह युवक एक जानवर के साथ ऐसा कर सकता है तो कल को किसी छोटे बच्चे के साथ भी ये ऐसा कर सकता है। वहीं जांचकर्ताओं का कहना है कि अगर कुत्ते को ज्यादा चोटें आई होंगी तो आरोपी पर और भी चार्जेस लगाए जा सकते हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
teen admits to sexually abusing family dog in america ohio

-Tags:#America#Ohio#Rape#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo