Breaking News
Top

योगी के आगरा दौरे से पहले पीटा गया स्विस प्रेमी जोड़ा, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 27 2017 1:30AM IST
योगी के आगरा दौरे से पहले पीटा गया स्विस प्रेमी जोड़ा, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार इन दिनों खूब निशाने पर है। हद तो तब हो गई, आगरा में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे से कुछ दिन पहले ही विदेशी टूरिस्ट प्रेमी जोड़े को निशाना बनाया गया। 

वाकया यूपी के फतेहपुर सीकरी का है, जहां आगरा घूमने आए स्विस प्रेमी जोड़े को बुरे दौर से गुजरना पड़ा। स्विटजरलैंड के लुजाने के रहने वाले प्रेमी जोड़े को रविवार को कुछ युवाओं ने पत्थर और डंडों से इतना पीटा कि वे लहुलुहान हो गए।

यह भी पढ़ें: ताज महल के दीदार को आगरा में सीएम योगी, 'वाह ताज' की जगह लगे 'जय श्री राम' के नारे

हैरानी की बात यह है कि किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। खून से लथपथ इस जोड़े की लोगों ने वीडियो तो बनाई, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। 

इस बीच, जब यह बात विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पता चली, तो उन्होंने अपनी नाराजगी जताई और योगी सरकार से जवाब मांगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि विदेश मंत्रालय के ऑफिसर अस्पताल जाकर पीड़ित प्रेमी जोड़े से मुलाकात करेंगे।

बता दें कि प्रेमी जोड़ा क्यून्टीन जेर्मी क्लॉर्क और गर्लफ्रेंड मेरी द्रोज का इलाज फिलहाल दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा है। यह जोड़ा 30 सितंबर को भारत आया था। रविवार को जब वे फतेहपुर सिकरी रेलवे स्टेशन के पास घूम रहे थे, तभी उन्हें घेर कर पीटा गया।

द्रोज के मुताबिक, 'यहां कुछ युवाओं ने हमारा पीछा किया। इसके बाद कॉमेंट पास करने शुरू कर दिए। हद तो तब हो गई, जब उन्होंने जबर्दस्ती हमें रोक कर सेल्फी लेनी चाही। जब मना किया तो पीटना शुरू कर दिया।' 

 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
swiss lover beaten in fatehpur sikri before yogi adityanath agra visit sushma sought report

-Tags:#Sushma Swaraj#Fatehpur Sikri#Taj Mahal#Yogi Adityanath#Uttar Pradesh#Agra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo