Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

सुषमा ने नेपाली पीएम को पिलाया पानी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 25 2017 1:02PM IST
सुषमा ने नेपाली पीएम को पिलाया पानी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भारत के दौरे पर आए नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बेहतरीन मेजबान की भूमिका निभाई। नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा पीएम मोदी के साथ प्रेस वार्ता कर रहे थे, इसी दौरान गले में कुछ परेशानी होने की वजह से उन्हें खांसी होने लगी।

अधिकारियों का इंतजार ना करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें एक गिलास पानी का दिया। बता दें कि हैदराबाद हाउस में व्यापक द्विपक्षीय वार्ता के बाद दोनों प्रधानमंत्रियों ने मीडिया को संबोधित किया।
https://www.youtube.com/watch?v=16REPoZz8Mw

बता दें कि पीएम देउबा अपना संबोधन खत्म करने वाले थे कि तभी वह खांसने लगे और उनकी आवाज में थोड़ी घरघराहट आ गई थी। पीएम मोदी ने अपने सामने रखी पानी की बोतल का ढक्कन खोला, जबकि सुषमा ने गिलास में पानी डाला और उसे नेपाली पीएम को दिया। दोनों पक्षों के अधिकारी जब तक कुछ करते तब तक सुषमा देउबा को पानी की पेशकश कर चुकी थीं।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sushma swaraj serve water to nepal pm sher singh deuba

-Tags:#India#Nepal#PM Modi Narendra Modi#PM Sher Bahadur Deuba#Sushma Swaraj

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo