Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

ISIS ने किया था भारत के पादरी को किडनैप, अब सुषमा स्वराज ने दी बड़ी जानकारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2017 6:51PM IST
ISIS ने किया था भारत के पादरी को किडनैप, अब सुषमा स्वराज ने दी बड़ी जानकारी
यमन में अगवा भारतीय धर्मगुरू फादर टॉम उझुन्नैल को ओमान में रिहा करा लिया गया है। इसकी जानकारी खुद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दी है।
 
स्वराज ने अपने ट्‌वीट में लिखा है, 'मैं इस बात की जानकारी देते हुए बेहद खुशी हो रही है कि फादर टॉम उझुन्नैल को रिहा करा लिया गया है।' 
 
बता दें कि फादर टॉम केरल के रहने वाले हैं। फादर टॉम को यमन में पिछले वर्ष उग्रवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अगवा किया था। अपहरण के बाद फादर टॉम का एक वीडियो मैसेज रिलीज किया गया था, जिसमें उन्होंने अपनी रिहाई के लिए गुजारिश की थी। 
 
पिछले महीने ही कैथोलिक मिशन का प्रतिनिधि मंडल विदेश मंत्री स्वराज से मिला था और फादर टॉम की रिहाई के लिए कुछ करने की मांग की थी। सुषमा स्वराज ने प्रतिनिधिमंडल को रिहाई का भरोसा दिलाया था। इसके बाद सरकार ने प्रयास तेज करते हुए फादर टॉम की रिहाई करवाई।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sushma swaraj announces indian priest tom uzhunnalil released form isis terrorists in yemen

-Tags:#Sushma Swaraj#Tom Uzhunnalil#ISIS#terrorists#Yemen#Islamic State

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo